सर्वोत्तम यंत्र त्रिशक्ति बीसा

वृष, तुला, लग्न वालों के लिए सर्वोत्तम यंत्र त्रिशक्ति बीसा by Dr. Jitendra Vyas

   आज के युग में व्यक्ति का जीवन त्वरित गति से गतिमान है, ज़्यादातर जातक अपनी कष्टकारक दशाओं से परेशान रहते हैं और जब वो इन दशाओं की नकारात्मकता को शांत करना चाहते हैं, तो ज्योतिषियों द्वारा बताएं गए उपायों के बोझ तले दब जाते हैं, वो कोई ऐसा उपाय चाहते है, जो कि कदाचित एक बार ही करना पड़े और जीवन trishakti-bisa-aमें किसी भी दशा से उत्तम फलों कि प्राप्ति हो सके, अतः इस Blog में, मैंने सिर्फ तुला, वृष लग्न के जातकों के लिए एक सीमित व उत्तमोत्तम बीसा यंत्र उपाय सुजाया है, जिसे त्रिशक्ति बीसा (नीलम+पन्ना+हीरा(जिरकोन)+बीसा यन्त्र), कहा जाता है।

प्राय: यह प्रश्न उठता रहता है कि ? यह बीसा क्या है ? पाठकों मैं आज आपको बता दूँ कि बीसा एक ऐसा यन्त्र है जो कि ग्रहों के रत्न के साथ जुड़ कर उसके फलित में कई गुणा बढ़ोत्तरी कर देता है। अतः वृष लग्न व तुला लग्न दोनों ही लग्नों में इस प्रकार के योग और समीकरण बने होते हैं की त्रिशक्ति बीसा ये दोनों लग्न वाले ही धारण कर सकते हैं, क्योंकि वृष लग्न में शुक्र ग्रह, बुध ग्रह तथा शनि ग्रह, ये तीनों धनेश, केंद्र, त्रिकोण के आधिपति होकर योगकारक होते है, तुला लग्न में भी ये तीनों ग्रह ही केंद्र, त्रिकोण के आधिपति होकर योग कारक होते हैं।

वृष लग्न युति :- लग्नेश + धनेश + पंचमेश + भाग्येश + दशमेश ।

तुला लग्न युति :- लग्नेश + चतुर्तेश + पंचमेश + भाग्येश ।

ध्यान रहे किसी भी जातक की जीवन जीने की सामान्य आवश्यकताएँ होती हैं एकतत्रित धन, विध्या, नौकरी, अच्छी आय, घर व वाहन और आनंदित जीवन, यदि वृष तथा तुला लग्न वाला कोई जातक अपने उपरोक्त सभी वस्तुएँ पाना चाहे तो इनके आधिपति ग्रहों (शनि+बुध+शुक्र) को तेज करे, अर्थात् नीलम+पन्ना+हीरा(जिरकोन) युक्त बीसा यन्त्र शीघ्र पहनें । इस उपाय को करने के बाद इन दोनों लग्न वालों के कोई भी दशा चल रही हो वो सही दिशा में चलेगी। दूसरा कोई भी ज्योतिषीय उपाय अनिवार्य नहीं होगा, वृष व तुला लग्न के जातक ऐसा यन्त्र बनवाकर अभिमंत्रित करके किसी भी शुक्र या बुध को अच्छे घटि-पल में धरण कर सकते हैं। यदि आप इसे सही तरह से बनवाने व अभिमंत्रित करवाने में असमर्थ हो तो हमरे जोधपुर कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं, यह यन्त्र उचित मूल्य पर उपलब्ध है।

Contact: डॉ. जितेन्द्र  व्यास

09928391270,

www.drjitendraastro.cominfo@drjitendraastro.com

Blog No. 66, Date: 23/9/2016

प्रातिक्रिया दे